Homeदेशबेड में मिला मां-बेटे का शव, शव से दुर्गंध आने लगी तो...

बेड में मिला मां-बेटे का शव, शव से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोसियों ने मृतकों के रिश्तेदारों को दी जानकारी

बेड में मिला मां-बेटे का शव, शव से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोसियों ने मृतकों के रिश्तेदारों को दी जानकारी। महाराष्ट्र के अमरावती में मां-बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। दोनों की हत्या के बाद शव को घर के अंदर बेड के बॉक्स में छिपाया गया था। जब शव से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोसियों ने मृतकों के परिवार को मामले की जानकारी दी। फिर मामले का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़े :घर से मुखिया समेत चार शव मिलने से मचा हड़कंप, पति और 3 बच्चें मिले मृत, और पत्नी फरार

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र पुलिस ने शनिवार को अमरावती में एक मकान के बेड बॉक्स के अंदर छुपाए गए एक महिला और उसके बेटे के शव को बरामद किया। मृतका की पहचान 45 वर्षीय नीलिमा गणेश कापसे, जबकि उसके बेटे की पहचान 22 वर्षीय बेटे आयुष कापसे के रूप में हुई।

पड़ोसियों को दुर्गंध आई तो रिश्तेदारों को दी सूचना

image 89

आपको बता दे कि बताया जा रहा है कि दो दिन से मृतकों के पड़ोसियों को दुर्गंध आ रही थी। इस बारे में उन्होंने मृतकों के रिश्तेदारों को सूचना दी। सूचना के बाद नागपुर में रहने वाले रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि घर का मेन गेट और पिछला दरवाजा अंदर से बंद था। बेड बॉक्स के अंदर छुपाए गए एक महिला और उसके बेटे के शव को बरामद किया। मृतका की पहचान 45 वर्षीय नीलिमा गणेश कापसे, जबकि उसके बेटे की पहचान 22 वर्षीय बेटे आयुष कापसे के रूप में हुई।

पुलिस ने जब बेड के बॉक्स को खोला तो अंदर मां बेटे की लाश पड़ी थी

th?id=OIP

मृतकों के रिश्तेदारों ने तुरंत सहायता के लिए पुलिस से संपर्क किया। प्रारंभिक जांच के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और घर के अंदर पहुंची। पुलिस ने अंदर देखा कि बेड पर खून के धब्बे फैले थे। पूरे कमरे में बदबू फैली थी। पुलिस ने जब बेड के बॉक्स को खोला तो अंदर मां बेटे की लाश पड़ी थी। पुलिस ने शवों को बाहर निकाला और अस्पताल में पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़े :टीचर ने अकेले मिलने बुलाया छात्रा को, ऐसा क्या हुआ जो छात्र ने गला काटकर कर दी हत्या, कारण जान सब हो गए हैरान

महिला का बड़ा बेटा गायब, तलाश में जुटी पुलिस, मिलने के बाद ही हत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी

th?id=OIP

पुलिस के अनुसार, मृतका का बड़ा बेटा गायब है। उसका मोबाइल भी बंद है। फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, मृतक के बड़े बेटे की जानकारी मिलने के बाद ही हत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी। फिलहाल, जानकारी जुटाई जा रही है। जैसे ही महिला का बेटा मिल जायेगा सब जानकारी सामने आ जाएगी।

Note: सीहोर टॉक्स इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments