HomeखेलIND Vs ENG: India और England के दूसरे टेस्ट में भारत ने...

IND Vs ENG: India और England के दूसरे टेस्ट में भारत ने की वापसी, इंग्लैंड को दी 106 रनों की करारी हार

IND Vs ENG: India और England के दूसरे टेस्ट में भारत ने की वापसी, इंग्लैंड को दी 106 रनों की करारी हार। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 106 रनों से करारी हार दे दी है। यह मैच बेहद ही रोमांचक हुआ, लेकिन आखिरकार टीम इंडिया ने इस मैच को अपनी झोली में डाल लिया है। इस जीत के साथ ही अब यह सीरीज एक-एक से बराबरी पर आ गया है। सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला गया था, जिसे इंग्लैंड ने अपने नाम कर लिया था।

यह भी पढ़े :Oppo A78 5G Smartphone: 5G की दुनिया में गर्दा उड़ाने आया Oppo का धमाकेदार स्मार्टफोन, कैमरा क्वॉलिटी के साथ है तगड़ी बैटरी, देखे कीमत

अब सीरीज का दूसरा मुकाबला जो कि विशाखापट्टनम में खेला गया, भारत ने इसे अपने नाम कर लिया है।

अश्विन ने चलाई स्पिन की फिरकी

India wins visakhapatnam Test 1024x576 1

आपको बता दे कि भारतीय टीम की ओर से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भारत को आखिरी सफलता दिलाई है। बुमराह ने इस मैच की दोनों पारियों को मिलाकर कुल 9 विकेट ले लिया है। मैच की दूसरी पारी में भी बुमराह ने 3 विकेट ले लिया है। दूसरी ओर भारत के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने भी मैच की दूसरी पारी में 3 विकेट चटकाए हैं।

यह भी पढ़े :Cristiano Ronaldo Birthday: Cristiano Ronaldo आज मना रहे अपना 39वां जन्मदिन, रोनाल्डो का कार कलेक्शन देखकर हो जाओगे बेहोश

इस तरह भारत ने इस सीरीज में शानदार वापसी की है। हैदराबाद टेस्ट मैच में मिली हार के बाद भारत के लिए जीत काफी जरूरी थी, जिसे भारत ने विशाखापट्टनम में पूरा कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments