HomeदेशIndiGo Airlines: IndiGo एयरलाइंस पर यात्रियों ने जमकर बोला हमला, फ्लाइट हुई...

IndiGo Airlines: IndiGo एयरलाइंस पर यात्रियों ने जमकर बोला हमला, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से में लाल होकर लगाए नारे, वीडियो वायरल

IndiGo Airlines: IndiGo एयरलाइंस पर यात्रियों ने जमकर बोला हमला, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से में लाल होकर लगाए नारे, वीडियो वायरल, इंडिगो एयरलाइन को लेकर शुरू हुआ विवादों का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। यह एयरलाइन हाल के दिनों में सुर्खियों में रही है। अब देवघर जा रही इंडिगो की फ्लाइट कैंसिल होने से पैसेंजर्स की नाराजगी के खबरें सामने आईं हैं। इसे लेकर यात्रियों ने दिल्ली एयरपोर्ट पर जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स इस पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :Funny Jokes: दिन भर की थकान मिट जाएंगी ये मजेदार जोक्स पढ़ते ही, हसीं से हो जाओगे लोट पोट, पढ़े मजेदार जोक्स….

वायरल वीडियो में यात्री बंद करो-बंद करो और इंडिगो हाय हाय के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं। यात्रियों ने आईजीआई एयरपोर्ट पर खूब हंगामा किया। जैसे ही दिल्ली से देवघर जाने वाली फ्लाइट कैंसिल होने की सूचना मिली वे एयरलाइन पर भड़क गए।

इन दिनों क्यों सुर्खियों में है इंडिगो एयरलाइन

आपको बता दे कि एयरपोर्ट पर यात्रियों की हंगामे का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे काफी नाराज दिख रहे और साथ ही हंगामा शुरू कर दिया हैं। बता दें कि इंडिगो हाल के दिनों में काफी चर्चा में है। इसके पहले रनवे पर यात्रियों के खाना खाने का वीडियो सामने आया था। वहीं एक यात्री ने फ्लाइट में देरी होने पर इंडिगो के पायलट को थप्पड़ मार दिया था। यह तब हुआ था जब पायलट फ्लाइट के देर से जाने की घोषणा कर रहा था।

यह भी पढ़े :Bhakshak Trailer: भूमि की ‘भक्षक’ का ट्रेलर आज रिलीज, जानें इसकी गहराई-अनाथ का मतलब समझती हो? जिसका कोई नाथ नहीं होता

कोहरे की वजह से विमान सेवाओं पर पड़ा असर

indigo

बता दें कि दिल्ली और आसपास के इलाकों में घना कोहरा पड़ रहा है। इस वजह से कई फ्लाइट्स देर से चल रही हैं। ट्रेन और सड़क यातायात भी प्रभावित हुआ है। कई ट्रेनें भी लेट चल रही हैं। आज सुबह कोहरे की वजह से दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विजिबिलिटी काफी कम रही। इस वजह से कई उड़ानों पर असर पड़ा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments