Homeदेशनर्सिंग होम में ट्रेनिंग कर रही नाबालिग ट्रेनी के साथ मालिक ने...

नर्सिंग होम में ट्रेनिंग कर रही नाबालिग ट्रेनी के साथ मालिक ने किया कुकर्म, केबिन में बुला डराया और कर दिया रेप

नर्सिंग होम में ट्रेनिंग कर रही नाबालिग ट्रेनी के साथ मालिक ने किया कुकर्म, केबिन में बुला डराया और कर दिया रेप। दिल्ली-एनसीआर में महिलाओं से अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं। ताजा मामला में दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा का है। यहां एक नर्सिंग होम के मालिक ने अपने यहां ट्रेनिंग कर रही नाबालिग के साथ पहले दुष्कर्म किया। उसके बाद इस बारे में किसी कुछ बताने से मना करते हुए डराया-धमकाया भी।

यह भी पढ़े :छह बच्चों की मां से दिल लगाना आशिक पे पड़ा भारी, मुंह काला कर सिर पर किया पेशाब

वारदात के बाद 17 साल की पीड़िता ने घर पहुंच कर अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई, जिसके बाद बिसरख थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाई।

आरोपी ने डरी-सहमी लड़की के साथ जबरदस्ती करते हुए उसकी इज्जत तार-तार कर दी

th?id=OIP

आपको बता दे कि शिकायत में नाबालिग ने बताया कि वारदात की रात आरोपी मालिक ने पहले लड़की को अपने केबिन बुलाया, फिर उसे धमकाने लगा कि वो उसके माता-पिता को ये बता देगा कि उसने लड़की को किसी लड़के साथ अकेले में देखा है। ये सुनने के बाद नाबालिग हैरानी से मालिक को देखने लगी। इतना सुनने के बाद नाबालिग घबरा गई और उसने मालिक से अनुरोध किया कि वो ऐसा नहीं करें, लेकिन आरोपी मालिक लड़की पर जरा भी दया नहीं आई। आरोपी ने डरी-सहमी लड़की के साथ जबरदस्ती करते हुए उसकी इज्जत तार-तार कर दी। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने लड़की फिर से डराया और धमकाया कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वो उसका और भी बुरा हाल करेगा। आरोपी ने नाबालिक को इतना डरा दिया की नाबालिक कुछ कर नहीं पाई।

यह भी पढ़े :देश की राजधानी दिल्ली में सितम्बर के इन दिनों रहेगा लॉकडाउन, जानिये- क्या है सच्चाई

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मालिक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली

Servant raped the minor daughter of the owner

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मालिक के खिलाफ धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत FIR दर्ज कर ली है। और आरोपी की गिरफ्तार कर लिया है। सेंट्रल नोएडा के एसीपी रमेश पांडे ने बताया कि लड़की मूल रूप से झारखंड की रहने वाली है और 11वीं कक्षा की छात्रा है। इसके साथ ही लड़की नर्सिंग ट्रेनिंग भी कर रही थी। वहीं, बिसरख स्टेशन हाउस अधिकारी अनिल राजपूत ने कहा कि पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आखिर एक नाबालिग को नर्सिंग की कैसे ट्रेनिंग दी जा रही थी।

Note: सीहोर टॉक्स इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments