Homeफ़िल्मीजगतPoonam Pandey Passed Away: Poonam Pandey का कैंसर से हुआ निधन, इंडस्ट्री...

Poonam Pandey Passed Away: Poonam Pandey का कैंसर से हुआ निधन, इंडस्ट्री और फैंस को लगा बड़ा झटका

Poonam Pandey Passed Away: Poonam Pandey का कैंसर से हुआ निधन, इंडस्ट्री और फैंस को लगा बड़ा झटका, पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट से पोस्‍ट क‍िया गया है क‍ि कैंसर के चलते उनका न‍िधन हो गया है। महज 32 साल की उम्र में दुन‍िया को अलव‍िदा कहने की खबर सुनकर फैंस सदमें में हैं। हालांक‍ि अभी तक इसकी आध‍िकार‍िक पुष्‍ट‍ि नहीं हुई है। यह शॉक‍िंग खबर खुद उनके अकाउंट से शेयर हुई है, ज‍िसकी वजह से यह भी आशंका जताई जा रही है क‍ि कहीं उनका अकाउंट हैक तो नहीं हुआ है। इस खबर से न सिर्फ फैंस बल्कि पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सदमे में है।

यह भी पढ़े :Kurti Pant Designs: अगर आप भी दिखना चाहती है यूनिक, तो देखें शानदार डिजाइंस और क्वालिटी वाली कुर्ती पैंट सेट

अचानक ही ये दुखद खबर बाहर आई और हर कोई शॉक्ड रह गया। हैरानी की बात तो ये है कि ये शॉकिंग खबर अभी कुछ देर पहले खुद एक्ट्रेस के ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट से सामने आई है। पूनम पांडे के लेटेस्ट पोस्ट ने अब पूरी दुनिया को एक बड़ा झटका दे दिया है। किसी के लिए भी इस खबर पर पर विश्वास कर पाना मुश्किल है।

एक्ट्रेस का पोस्ट

poonamcc 1706853894

पूनम पांडे का हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट देख फैंस टूट गए हैं। इसमें जो नोट शेयर किया गया है उसमें लिखा है- ‘आज की सुबह हम सभी के लिए काफी मुश्किल रही है। आप लोगों को ये बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर की वजह से आज पूनम पांडे को खो दिया है। हर जीवित वस्तु जो भी उनके कांटेक्ट में आई वो प्योर लव और काइंडनेस से मिले हैं। इस दुखद घड़ी में हम आपसे प्राइवेसी की मांग करते हैं। हम उन्हें हमेशा प्यार से याद करेंगे।’

मैनेजर ने निधन की खबर कंफर्म कर दी

poonam3 6247c05cdd117

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब एक्ट्रेस के मैनेजर ने पूनम पांडे के निधन की खबर कंफर्म कर दी है। कुछ हफ्ते पहले ही एक्ट्रेस को पता चला था कि वो कैंसर से पीड़ित हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को लास्ट स्टेज का कैंसर था। जिसके बाद वो तुरंत इलाज के लिए अपने होम टाउन कानपुर चली गई थीं। वहीं पर एक्ट्रेस का इलाज किया जा रहा था। इसी जगह पर उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली है। अब उनकी अंतिम क्रिया कब की जाएगी इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। साथ ही अभी ये भी पता नहीं चल पाया है कि उनका शव मुंबई लाया जाएगा या फिर वो होम टाउन में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़े :Business Idea: आप भी कम लागत में करना चाहते है तगड़ा मुनाफा, तो करें काली मिर्च की खेती, हो जाओंगे मालामाल

फैंस के दिलों पर छाई मायूसी

poon

पूनम पांडे की मौत की खबर सुन फैंस का दिल दहल गया है। साथ ही सिनेमा जगत और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। इस वक्त हर कोई इस बात को प्रोसेस करने की कोशिश कर रहा है कि पूनम पांडे अब हमारे बीच नहीं हैं। बता दें, पूनम को कई शोज में देखा गया है। उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक उप (Lock Upp) से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वो अपनी बोल्डनेस की वजह से पूरी दुनिया में मशहूर थीं। न सिर्फ भारत में बल्कि पूरे विश्व में उनके चर्चे थें। ऐसे में अब सभी लोग एक्ट्रेस के निधन पर मायूस नजर आ रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments