Homeपॉलिटिक्सShakib Al Hasan: चुनाव जीतते ही शाकिब अल हसन का घिनौना काम,...

Shakib Al Hasan: चुनाव जीतते ही शाकिब अल हसन का घिनौना काम, मतदान के दौरान फैन को मारा जोरदार थप्पड़, मच गया बवाल

Shakib Al Hasan: चुनाव जीतते ही शाकिब अल हसन का घिनौना काम, मतदान के दौरान फैन को मारा जोरदार थप्पड़, मच गया बवाल, शाकिब अल हसन फिलहाल विवादों से घिरे हुए है। शाकिब अल हसन अपना पहला चुनाव जित चुके है और अब इसके साथ ही विवादों में आ चुके हैं। शाकिब अल हसन का एक वीडियो बहुत वायरल होता नजर आ रहा है, इसमें वीडियो में शाकिब अल हसन एक फैन को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं। शाकिब अल हसन का यह वीडियो मतदान के समय का बताया जा रहा है। बता दे बांग्लादेश की पुरुष राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन फिर एक बार विवादों में आ चुके हैं।

यह भी पढ़े :Golden Globes 2024: अमेरिका में हुआ Golden Globes अवार्ड्स 2024 का आगाज, बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक होते नजर आई काइली जेनर, पढ़े पूरी खबर

शाकिब अल हसन ने हाल ही में बांग्लादेश में चुनाव जीतकर पहली बार देश की संसद में अपनी जगह बना ली है। हालांकि, शाकिब अल हसन साथ ही वह विवादों में आ चुके हैं। शाकिब अल हसन का एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है, शाकिब अल हसन एक फैन को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। शाकिब अल हसन का यह वीडियो मतदान के समय का कहा जा रहा है।

शाकिब मैदान में अपना आपा खोने के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं

image 2023 12 12T090459.414

जानकारी के अनुसार बता दे, शाकिब मैदान में अपना आपा खोने के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। बता दे कई मौकों पर शाकिब अल हसन खिलाड़ियों और अंपायर से भी भिड़ चुके हैं। इसी के चलते उन पर कई बार जुर्माना भी लग चूका है। शाकिब अल हसन में बार अंपायर के फैसले से नाराज होकर स्टंप पर भी लात मार दी थी और शाकिब अल हसन पर बैन भी लगा था। शाकिब अल हसन इस वायरल वीडियो में भारी संख्या में लोगों से घिरे हुए दिखाई दे रहे है। बता दे शाकिब अल हसन इसी दौरान एक फैन को जोरदार थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस बात को साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता कि यह घटना कब और कहां हुई थी, लेकिन सोशल मीडिया यह दावा कर रहे है कि यह विवाद चुनाव परिणाम आने से लगभग एक सप्ताह पहले का है। जब शाकिब अल हसन ने एक फैन को थप्पड़ जड़ दिया।

शाकिब अल हसन ने फैन को मारा जोरदार थप्पड़

1678531670645 shakib 3

शाकिब अल हसन इसी दौरान एक फैन को जोरदार थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही शाकिब अल हसन वोट डालने गए थे, शाकिब अल हसन को फैंस ने घेर लिया है और स्थिति तब नियंत्रण से बाहर चली गई जब एक प्रशंसक ने उनको पीछे से पकड़ने का प्रयास किया। शाकिब अल हसन ने स्थिति को संभालने के लिए फैन को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। वही जानकारी के मुताबिक, जिले के मुख्य प्रशासक अबू नासेर बेग ने बताया कि जहां तक चुनाव की बात है, शाकिब ने पश्चिमी शहर मगुरा में अपने निर्वाचन क्षेत्र में अपने प्रतिद्वंद्वी को 150,000 से ज्यादा मतों के अंतर से हरा दिया है। उनका कहना है की, ”यह एक शानदार जीत थी।”

यह भी पढ़े :Maldives India: भारत के सामने क्यों झुका मालदीव? भारतीयों के गुस्से का पारा नहीं हो रहा कम, ट्रैवल कंपनी EaseMyTrip ने भी उठाया यह…

उम्मीदवार शाकिब की तरफ से अभी कोई भी टिप्पणी नहीं आई

shakib 1679036787

पीएम शेख हसीना की सत्तारूढ़ अवामी लीग पार्टी के उम्मीदवार शाकिब की तरफ से अभी कोई भी टिप्पणी नहीं आई है। बांग्लादेश की मुख्य विपक्षी बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। अब ऐसे में शेख हसीना का सत्ता में पांचवीं बार आना करीब-करीब तय है। बता दे चुनाव से पहले कहते हुए शाकिब ने स्वीकार कर लिया कि उनको किसी बड़ी बाधा का सामना नहीं करना पड़ा है, लेकिन इस समय मुकाबला अभी भी उनको टेंशन में डाल रहा है। शाकिब अल हसन कहा, “प्रतिस्पर्धा और चुनौतियां हमेशा बनी रहती हैं, चाहे वह छोटी टीम हो या बड़ी टीम।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments