Homeफ़िल्मीजगतTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: रोबोट के प्यार में पड़े शाहिद...

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: रोबोट के प्यार में पड़े शाहिद कपूर की अनोखी लवस्टोरी, हो रही धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: रोबोट के प्यार में पड़े शाहिद कपूर की अनोखी लवस्टोरी, हो रही धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टार फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aesa Uljha Jiya) रिलीज होने में बस दो दिन बाकी हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब से ही फैंस इसे देखने के लिए उत्साहित हैं। ये फिल्म रोबोट और इंसान की लव स्टोरी का अलग एंगल दर्शाती है।

यह भी पढ़े :Under-19 World Cup: 11 फरवरी को विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेलेगा भारत, जानें कहां Free में देख सकते हैं Live Match

ट्रेलर देखकर अंदाजा लग जाता है कि फिल्म में रोमांटिक एंगल के साथ-साथ सस्पेंस और ड्रामा का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म में रोमांस है, सस्पेंस है फैमिली ड्रामा है। साथ ही इसमें और ऐसा क्या है जो फिल्म देखने को आपको मजबूर कर देगा। इसके बारे में हम आपको आगे बताते हैं।

शाहिद का रोल

Untitled design 20240118 205143 0000

अभी तक बॉलीवुड में शाहिद (Shahid Kapoor) को ज्यादातर अलग रोल में देखा गया है। दर्शकों को उनका एग्रेसिव, एक्शन मोड ही पर्दे पर देखने को मिला है। इस फिल्म में शाहिद की बिल्कुल अलग छवि दर्शकों को देखने को मिलेगी। ऐसे में शाहिद का सॉफ्ट एंगल उनके लुक को और ज्यादा इम्प्रेसिव बनाएगा। शाहिद का ये नया अंदाज काफी रोचक होने वाला है।

AI रोबोट रोल

कृति फिल्म में AI रोबोट का रोल प्ले करेंगी। कृति सिफरा नाम की लड़की के किरदार में नजर आएंगी। उनका ये रोल काफी अलग और यूनिक है। जिसे देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

रोबोट और साइंटिस्ट के बीच की लव स्टोरी

teribaatonmeinaishauljhajiyareviewf1 1707120793

ये कोई आम लव स्टोरी नहीं है। रोबोट और साइंटिस्ट के बीच की अनोखी कहानी है। फिल्म में रोबोट को साइंटिस्ट से प्यार हो जाता है, अब तक आपने ज्यादातर इंसान की लव स्टोरी देखी है। इसमें रोबोट और साइंटिस्ट का अनोखा प्यार दर्शकों को इम्प्रेस करेगा। ये फिल्म रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है।

यह भी पढ़े :CA Foundation Result: आज होंगा चार्टर्ड एकाउंटेंट फाउंडेशन December परीक्षा का परिणाम घोषित, इतने बजे ऐसे करें चेक

क्या कहती है फिल्म की एडवांस बुकिंग?

thequint 2024 01 52a76696 90cf 405a 8659 5e3bd7fc0fa8 Screenshot 659

फिल्म की एडवांस बुकिंग की अगर बात करें तो इसने पहले दिन ही बंपर कमाई कर ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने 22 हजार से ज्यादा टिकट बेचे हैं और 45.55 लाख का कारोबार किया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकडे़ इसलिए भी तेजी से बढ़ रहे हैं क्योंकि ये वैलेंटाइन को मौके पर रिलीज हो रही है तो ऐसे में फैंस इसे देखने के लिए और उत्साहित हैं। शाहिद की अगली फिल्म की अगर बात करें तो ये पीरियड ड्रामा होगी। वहीं कृति की अगली फिल्म दो पत्ती है। हाल ही में इसकी शूटिंग पूरी हो गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments