Homeप्रदेशट्रक ने मचाया तांडव कई कारों को मारी टक्कर, टक्कर मरते हुए...

ट्रक ने मचाया तांडव कई कारों को मारी टक्कर, टक्कर मरते हुए रोड पर पलटा, जानें पूरी खबर

ट्रक ने मचाया तांडव कई कारों को मारी टक्कर, टक्कर मरते हुए रोड पर पलटा, जानें पूरी खबर। हिमाचल प्रदेश के शिमला में मंगलवार देर शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सेब से भरा ट्रक पहाड़ी रास्तों पर बेकाबू हो गया। चार कारों को टक्कर मारने के बाद पलट गया। हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की कुचलने से मौत हो गई है। हादसे की जांच शुरू कर दी गयी हैं। और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया हैं।

यह भी पढ़े :हैदराबाद से सामने आयी शर्मसार घटना, सड़क पर महिला को किया न्यूड, जानें आरोपी ने क्यों किया ऐसा

बताया गया है कि मानसून की शुरुआत के बाद से अब तक सड़क दुर्घटनाओ में करीब 90 लोगों की जान चली गयी हैं। घटना का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सेब लेकर ट्रक राजगढ़-सोलन मार्ग से होते हुए प्रदेश से बाहर जा रहा था

1

जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश पुलिस ने बुधवार को बताया कि शिमला जिले के छैला इलाके में सेब से लदे ट्रक से कुचलकर दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार शाम की है, जब नारकंडा से ट्रक राजगढ़-सोलन मार्ग से होते हुए प्रदेश से बाहर जा रहा था। यह दर्दनाक घटना में एक महिला की मौत हुयी हैं। शव को पोस्टमार्डम के लिए ठियोग के सिविल अस्पताल भेजा गया हैं। और जांच शुरू कर दी गयी हैं।

गलत रास्ते पर चला गया था ट्रक

16d4 1

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया गया है कि कथित तौर पर ट्रक गलती से सैंज-राजगढ़ रोड के बजाय छैला बाजार की ओर मुड़ गया। इसके बाद ट्रक चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया। इस दौरान ट्रक ने चार वाहनों को टक्कर मार दी और दो लोगों को कुचलते हुए पलट गया। हादसे में एक महिला की भी मौत हुई है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि यह घटना ट्रक के ब्रेक फेल होने से हुयी हैं।

यह भी पढ़े :गरीबों के लिए मसीहा बनी बाइक के कीमत में मिल रही Maruti की कार, देखें खतरनाक लुक

इस घटना का क्या कारण था, इस वजह से हुयी घटना

5

पुलिस की जांच के अनुसार, ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस ने कहा कि शवों को खुदाई मशीन की मदद से निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए ठियोग के सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 24 जून को मानसून की शुरुआत के बाद से राज्य में सड़क दुर्घटनाओं में अब तक 90 लोगों की मौत हो चुकी है।

Note: सीहोर टॉक्स इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments