Homeप्रदेशयूपी में हुआ दर्दनाक हादसा, गड्ढे में भरे पानी में नहाने से...

यूपी में हुआ दर्दनाक हादसा, गड्ढे में भरे पानी में नहाने से डूबे 5 बच्चे, हुयी मौत

यूपी में हुआ दर्दनाक हादसा, गड्ढे में भरे पानी में नहाने से डूबे 5 बच्चे, हुयी मौत। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक भयंकर हादसा हुआ। गहरे गड्ढे में नहाने से 5 बच्चो की मौत हो गई। सुचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बच्चो के शवों को निकला गया। हादसे के बाद पूरा गांव उदास हैं।

यह भी पढ़े :पूर्व सीएम कमलनाथ ने लगाए शिवराज सरकार पर आरोप, कहा शिवराज घोषणा मशीन है

ईंट भट्टा के लिए किये गड्ढे

untitled 1 copy jpg

जानकारी के अनुसार हादसा रामपुर के थाना ढकिया की ग्राम पंचायत गदमर पट्टी के पास गांव गहनी में हुआ। बताया जा रहा है कि यहां शरीफ पुत्र शब्बीर निवासी गांव ढकिया थाना शाहबाद का ईंट भट्टा है। ईंट बनाने के लिए मिट्टी खोदने से गड्ढे हो गए थे। बारिश के चलते इन गड्डो में पानी ऊपर तक भर।

गड्ढो में नहाने गए बच्चे

fotojet 2022 11 19t124134 121

गांव गदमर पट्टी की आकिल (12) पुत्र शकील, चंचल (10) पुत्री मोहन, सना (10) पुत्री इसरार, अलीना (10) पुत्री कदीर और गुलफ्शा (9) पुत्री नियाज बकरियां चरा रहे थे। बकरियां चराते-चराते बच्चे पानी से भरे गड्ढो में नहाने गए। और बच्चे पानी में डूब गए।

यह भी पढ़े :रोहित शर्मा के बाद टीम इंडिया का कप्तान हो सकता है यह दिग्गज खिलाड़ी

पुलिस ने शवों को किया बरामद

17 09 2020 17bij1 c 2 20761215 23113

गांव वालो को घटना की जानकारी हुयी। उसके बाद बच्चो को ढूँढना शुरू किया गया। सुचना देने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने गांव वालो की मदद से बड़ी मुश्किलों के बाद बच्चों के शवों को बहार निकला गया हैं।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments