Homeदेशउत्तरप्रदेश के गैंगस्टर अनिल दुजाना को ATS ने मार गिराया है, रंगदारी,...

उत्तरप्रदेश के गैंगस्टर अनिल दुजाना को ATS ने मार गिराया है, रंगदारी, फिरौती समेत 50 मामले थे दर्ज

उत्तरप्रदेश के गैंगस्टर अनिल दुजाना को ATS ने मार गिराया है, रंगदारी, फिरौती समेत 50 मामले थे दर्ज, हाल ही में उत्तरप्रदेश से एक मामला सामने आया है। UP के एसटीएफ और खूंखार गैंगस्टर अनिल दुजाना के बीच हुई मुठभेड़ में अनिल दुजाना को मेरठ में ATS ने मौत के घाट उतार दिया है। लंबे समय से अनिल अंडरग्राउंड हो गया था और पुलिस उसे बहुत समय से धुंध रही थी। अनिल दुजाना एक बहुत निर्दई हत्यारा था जिस पर UP के साथ-साथ अन्य राज्यों में लगभग 50 हत्या, रंगदारी, फिरौती के के मामले में केस दर्ज किए गए थे।

यह भी पढ़े: राजस्थान से अपनी हार का बदला लेने फिर नए अंदाज में आएगी गुजरात, देखें क्या होगा प्लेइंग 11 का माहौल

अनिल आतंक का दूसरा नाम था

कौन है खूंखार गैंगस्टर अनिल दुजाना, जिसे यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार  गिराया

सप्ताह भर ही हुआ था अनिल को जेल से बाहर आए हुए और बाहर आते ही उसने जयचंद प्रधान मर्डर केस में उसकी पत्नी और विटनेस संगीता को जान से मर डालने की धमकी दे डाली, इसके बाद उच्च अधिकारियों ने एक्शन लिया और उसके खिलाफ बीते सप्ताह 2 केस और दर्ज कर दिए। अनिल दुजाना गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा में आतंक के तांडव के नाम से जाना जाता था।

ATS से भिड़ंत में मारा गया अनिल दुजाना

Gangster Anil Dujana: 62 संगीन आरोपों वाला खूंखार गैंग्स्टर अनिल दुजाना  अरेस्ट, इनाम सहित जानिए पूरी क्राईम कुंडली

मुजफ्फरनगर में छपार के खाद व्यापारी राजीव त्यागी की हत्या भी अनिल दुजाना ने की थी। यह मुद्दा न्यायालय में है जिसपर अभी विचार चल रहा है और इसकी सुनवाई 11 मई को होने वाली है। अनिल का लोगो में इतना भय था की वह कोर्ट में गवाही तक देने से डरते थे।

लखनऊ से स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर, प्रशांत कुमार जानकारी दी की आज यानि गुरुवार को STF और बदमाशों के बीच भिड़ंत हुई जिसमे पहले तो अनिल घायल हुआ और जिसके कुछ समय बाद वह मर गया, वह बड़ी गाड़ी में सफर कर रहा था इस घटना के बाद उसके पास से 32 की पिस्टल, एक 30 की पिस्टल इसके अलावा ढेर सारा कारतूस मिला है।

यह भी पढ़े: बेरोजगारी की चिंता हुई ख़त्म एचएसएससी में निकली 431902 पदों पर बंपर भर्ती, देखें आवेदन की लास्ट डेट

अनिल के खिलाफ 2002 में गाजियाबाद में पहला केस दर्ज हुआ था

Gangster Anil Dujana Encounter: गैंगस्टर अनिल दुजाना मुठभेड़ में ढेर, UP  STF ने मेरठ में मार गिराया | Meerut news Gangster Anil Dujana killed in  encounter UP STF killed in Meerut |

अनिल दुजाना बादलपुर के दुजाना गांव का निवासी था। एक समय था जब यह गांव कुख्यात सुंदर नागर उर्फ सुंदर डाकू के नाम से जाना जाता था। सत्तर-अस्सी के दशकों में सुन्दर का अलग ही दबदबा हुआ करता था दिल्ली NCR में उसका बहुत डर हुआ करता था। सालों पहले 2002 में गाजियाबाद के कवि नगर थाने में अनिल के खिलाफ हरबिन पहलवान की हत्या का मामला दर्ज हुआ था और यह अनिल के खिलाफ पहला केस था। मुजफ्फरनगर के रोहाना में हुई हत्या में भी अनिल का हाथ था। और इसके अलावा अनिल ने इंदिरा गांधी को मारने की धमकी दी थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments